DIR Return Create A Forum - Home
---------------------------------------------------------
Mysamsungwave
HTML https://mysamsungwave.createaforum.com
---------------------------------------------------------
*****************************************************
DIR Return to: Non-English section
*****************************************************
#Post#: 2910--------------------------------------------------
Main Kya Karu ????
DIR By: SudiptoAdhikary
Date: March 24, 2013, 5:41 am
---------------------------------------------------------
Main Value Pack Bada 2.0 se upgrade karna chata hu mere Wave 525
(S5253) ko, ise karne ke bad kya mera sara apps jo avi mere phn
main hay sab delete ho jayega? agar kuch prob ho jaye toh
factory reset marnese thik ho jayega?? Please jaldi se rply
dijiye admin........
#Post#: 2917--------------------------------------------------
Re: Main Kya Karu ????
DIR By: qutub
Date: March 26, 2013, 7:43 am
---------------------------------------------------------
Ther shud no problem :)
i did it myself :)
koi apps delete nai hoga nahi contacts messages etc.....
just procedure follow kar step wise ... :)
*****************************************************
Page 1 of 1